लाखों रुपए की ड्रग्स समेत तस्कर दबोचा

जयपुर। पुलिस ने बस स्टैंड के पास जयपुर से श्रीगंगानगर सप्लाई की जा रही करीब 3.50 लाख रुपए की 44 किलो नशीली दवा फोर्टाडोल बरामद की है। साथ ही, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य सप्लायर की पुलिस तलाश कर रही है। एसएचओ धीरेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जयपुर से बीकानेर के रास्ते श्रीगंगानगर में नशीली दवाइयां सप्लाई की जा रही हैं।
सूचना पर रात के समय जामसर में भरूपावा निवासी प्रकाश मेघवाल नशीली दवा फोर्टाडोल के तीन कार्टन लेकर रोडवेज बस स्टैंड के पास श्रीगंगानगर जाने वाली बस का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने उसे दबोच कर करीब 3.50 लाख की 44 किलो नशीली दवाओं के तीन कार्टन जब्त कर लिए। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
अगले दिन उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया। उससे पूछताछ में सामने आया कि सालों से नशीली दवा फोर्टाडोल की सप्लाई जयपुर से श्रीगंगानगर की जा रही है। श्रीगंगानगर निवासी नरेन्द्रसिंह मुख्य सप्लायर है जो वर्तमान में बीकानेर स्थित पुरानी गिन्नाणी में किराये का मकान लेकर रहता है। उसने प्रकाश को दवाइयों के कार्टन बीकानेर से श्रीगंगानगर पहुंचाने के लिए काम पर रखा हुआ है।
Advertisement