चार युवकों से 12,500 प्रतिबंधित दवाएं जब्त

अनूपगढ़ । पुलिस ने चार युवकों को 12,500 प्रतिबंधित दवाओं सहित गिरफ्तार किया है। इसके अलावा प्रतिबंधित दवाओं की सप्लाई में इस्तेमाल की गई दो मोटरसाइकिल भी जब्त की हैं। उल्लेखनीय है कि अनूपगढ़ पुलिस ने तीन दिन पूर्व 19 हजार प्रतिबंधित दवाओं सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया था।
थानाधिकाारी विजय मीणा ने बताया कि पुलिस दल ने गश्त के दौरान अंबेडकर चौक से रायसिंहनगर सडक़ पर हनुमान मंदिर के पास एक बंद दुकान के आगे दो मोटर साइकिलों पर चार युवकों को बैठे देखा। उनके पास एक कार्टून तथा एक सफेद बैग था। पुलिस को पास आते देख चारों युवकों ने भागने का प्रयास किया। इस पर पुलिस को युवकों पर शक हो गया और पुलिस ने चारों को काबू कर तलाशी ली।
तलाशी के दौरान चारों युवकों के पास 12,500 एनडीपीएस घटक की प्रतिबंधित दवाईां मिली। पुलिस पूछताछ में चारों युवकों ने अपना नाम सुखदेव उर्फ सुक्खा (24) पुत्र मंगल निवासी बांड़ा, दिसम्बर कुमार (21) पुत्र रामकुमार निवासी समेजा कोठी, मोना उर्फ मोनू उर्फ मनीराम (30) पुत्र भंवर लाल निवासी छतरगढ़ जिला, बीकानेर तथा नेतराम उर्फ राजेंद्र कुमार (23) पुत्र हनुमान राम निवासी छतरगढ़ बताया।
पुलिस ने बताया कि चारों युवकों के पास इन गोलियों के विक्रय तथा परिवहन करने संबंधी किसी प्रकार के कोई दस्तावेज नही पाए गए। पुलिस पूछताछ के दौरान युवकों ने इन दवाओं के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नही दिया है। पुलिस ने बताया कि सुखदेव उर्फ सुक्खा तथा दिसम्बर कुमार एक मोटर साइकिल पर थे । उनके पास से 6250 गोलियां तथा मोना तथा नेतराम एक अन्य मोटर साइकिल पर सवार थे, उनके पास 6250 गोलियां बरामद की गई हैं। थानाधिकारी विजय मीणा ने बताया कि चारों युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है तथा जांच शुरू कर दी गई है।
Advertisement