प्राइवेट क्लीनिक से प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल जब्त

ऊना। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ऊना के मलाहत और पीरनिगाह में संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को नशीले कैप्सूल के साथ पकड़ा है। टीम ने आरोपी के खिलाफ ड्रग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कार्रवाई की सूचना पर कई दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर चले गए।
जानकारी के अनुसार एएसपी विनोद धीमान और ड्रग इंस्पेक्टर अनूप शर्मा ने अपनी टीम के साथ ऊना के मलाहत में एक निजी क्लीनिक में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान क्लीनिक से बिना बिल के 180 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद किए गए। इसके अलावा टीम ने पीरनिगाह में भी एक क्लीनिक में दबिश दी। एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि पीरनिगाह में क्लीनिक में भी कुछ खामियां पाई गई हैं।
उधर, ड्रग इंस्पेक्टर अनूप शर्मा ने बताया कि मलाहत में निजी क्लीनिक में छापेमारी के दौरान बिना बिल के 180 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि बिना बिल के प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बेचने के आरोप में विभाग की टीम ने आरोपी यशपाल के खिलाफ ड्रग एक्ट 18 ए और 18 बी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
एएसपी विनोद धीमान और ड्रग इंस्पेक्टर अनूप शर्मा ने जनता से अपील की है कि अगर कोई नशीले कैप्सूल और नशे का कारोबार कर रहा है कि उसकी सूचना पुलिस को दें। एएसपी ने कहा कि नशे के कारोबारियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस नशे के कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here